Header Ads

कपिल शर्मा हिंदुओं की भावनाओं से खिलवाड़ करते है

कपिल शर्मा आज एक जाना माना नाम है। लोगों को हँसने का मौका देते है ये महाशय अपने कार्यक्रम के जरिये। लेकिन कपिल शर्मा के बारे में शायद आप एक बात नहीं जानते जो आपका जान लेना जरूरी है। कपिल शर्मा एक बहुत बड़े वाला सेक्युलर इंसान है।

जिस देश में 78% हिन्दू है जिस देश के सारे टीवी प्रोग्राम हिंदुओं की बजह से चलते हैं उस देश में ही कपिल शर्मा जैसे लोग हिंदुओं की भावनाओं से खिलवाड़ करते हैं ,लेकिन फिर भी हिन्दू इनके कार्यक्रम देखते हैं।

आपको बता दें की अभी कुछ दिन पहले ही रामदेव बाबा कपिल शर्मा के कार्यक्रम में पहुँचे थे। उस कार्यक्रम में रामदेव बाबा जी ने एक बहुत सुंदर कविता को सुनाया था उसे आप कविता भी समझ सकते हो और एक सुंदर गाना भी समझ सकते हो।
लेकिन जब उस कार्यक्रम का प्रसारण टीवी चेनल पर किया गया तो कार्यक्रम का वो भाग उसमें नहीं दिखाया गया। और उसका कारण था ”भगवान राम ” उस गाने में भगवान राम का नाम बाबा रामदेव जी ने लिया था। जिस से कपिल शर्मा को परेशानी हो गयी।

ये वही कपिल शर्मा है जो अपने शो में माशाल्लाह
और अन्य इस्लामिक शब्दों का उपयोग करता है
पर श्री राम से इसको नफरत है, परहेज है

सेक्युलर कपिल शर्मा के कार्यक्रम को मुस्लिम वर्ग के लोग भी देखते हैं वो नाराज ना हो जाएं इसलिए इस सेक्युलर कपिल शर्मा ने करोड़ो हिंदुओं की भावनाओं से खिलवाड़ किया।

No comments